Friday, 24 August 2018

शुक्र पर विभिन्न चिन्हों का मतलब ।

दोस्तो नमस्कार। जय गुरु देव निखलेस्वरानद।
दोस्तो आज की चर्चा का विषय है।शुक्र पर्वत पर पाए जाने वाले विभिन्न चिन्हों का मतलब।
दोस्तो हमारे हाथ मे अलग अलग जगह पर विभिन्न प्रकार के चिन्ह पाए जाते है।जिनका अलग अलग जगह पर अलग मतलब होते है। उसी सर्नखला में आज हम बात करेंगे।शुक्र पर्वत पर पाए जाने वाले चिन्हों का मतलब।दोस्तो अगर सुक्र पर्वत पर तारे का चिन्ह है तो जातक विद्यावान, उच्च अधिकारी ,चतुर इंसान,लेखक,भाग्यवान ,अनेक स्त्रियों को भोगने वाला,प्रेम विवाह करने वाला इंसान होता है।
लेकिन मातृसुख की कमी,अगर शुक्र दबा हुवा है तो जातक के जीवन मे प्रेम सुख की कमी होगी।अगर अंगूठे के मूल में तारे का निशान है तो जातक कपटी,स्वार्थी,होगा। ऐसे जातक को संतान से दुख का सामना करना होगा।उसके कई अवध प्रेम संबंध होंगे।अगर सुक्र दबा हुआ है तो जातक के जीवन स्त्री,धन,व वाहन सुख में कमी दिखाता है।साथ मे वीर्य में दोष होगा।
अगर शुक्र पर टारे का चिन्ह दाये हाथ मे दिखे तो बच्चपन में पिता की मृत्यु दिखता है।अगर बाये में है तो माता की मौत।
अगर शुक्र पर क्रॉस का निशान है तो जातक गुप्त रोगों से पीड़ित होगा,ओर नारी प्रेम की वजह से से जीवन मे बदनामी का सामना करेगा।
ऐसे जातक कपटी, निराशावादी,अधर्मी हो सकते है।
अगर क्रॉस का निशान बड़ा है तो जातक को जीवन मे निकट संबंदी से प्रेम के कारण बदनामी का सामना करना पड़ेगा।
अगर छोटा है तो रिस्तेदारो से कलह होगा।
अगर शुक्र पर त्रिभुज का निशान है तो बहुत अच्छा माना गया है,ऐसे जातक जीवन मे धन, गाड़ी ,मकान,व अनेक स्त्रियों का सुख भोगने वाला माना गया है।ऐसे लोग जीवन मे सभी भोतिक सुखों का भोग करते है।ये उच्च स्तर के कलाकार होते है।
अगर शुक्र में दोष है तो ऐसे में जातक प्रेम में स्वार्थी, परस्त्रीगामी दुष्चरित्र इंसान होगा।
अगर शुक्र पर कोण का निशान है तो प्रेमी,कलाकार,संगीत प्रेमी इंसान होगा।
अगर शुक्र पर जाल का निशान है तो बलात्कारी इंसान होगा।ऐसा इंसान जेल जरूर जाता है। ऐसे लोग वासना में बहुत ज्यादा लिप्त पाए गए है। ऐसे लोग ठग व कपटी प्रवर्ति के इंसान होते है।
अगर शुक्र दबा हो और हाथ की त्वचा सख्त हो तो जातक निर्दयी बलात्कारी,वासना के लिए पागल होता है।
अगर शुक्र पर काला तिल का निशान है तो प्रेम में असफल,वासनात्मक प्रेम, गुप्त रोग,नजला,जलोदर रोग,ऐसे जातक की मौत जल में डूबने से होने की संभवना होती है।
अगर ये तिल शुक्र के नीचे की तरफ मंगल के पास हो तो जातक की मौत यक्ष रोग (T B) से होने की संभावना होती है।
अगर शुक्र पर्वत पर व्रत का निशान है तो दुर्घटना में अंगभंग की संभावना ,ऐसा इंसान कामी होगा, ओर योन रोगों से पीड़ित होने की संभावना होगी।
अगर शुक्र दबा हुआ है तो जातक नपुंसक भी हो सकता है।
अगर हाथ मे शुक्र पर्वत पर्वत पर वर्ग का निशान है तो अति भाग्य साली बात माने।ऐसे जातक प्रेम सम्बनदो में सावधानी बरतते है। अगर जीवन मे किसी प्रकार की कोई बाधा आ भी गयी तो इंसान बच जाता है।ऐसे जातक प्रेम विवाह करते है।अगर वर्ग का निशान जीवन रेखा के पास है तो जातक को प्रेम के कारण जेल या प्रेम में असफलता के कारण निराशा में एकांतवाश में चला जायेगा।या साधु बन जायेगा।
अगर वर्ग का निशान जीवन रेखा को छूता है तो वासनात्मक सम्बन्धो के कारण बदनामी का सामना करेगा।
ऐसे ओर भी बहुत से निशान हाथ मे होते है ,जिनके अलग अलग मतलब होते है।
धन्यवाद आशा है आज का लेख आपको जरूर पसन्द आएगा।आपका अपना
Palmist Rataan 8107958677

No comments:

Post a Comment