Wednesday, 19 September 2018

अँगुठे में विभिन्न प्रकार के निशानों का मतलब।

हाथ के परीक्षण में अन्य सभी चीजो के अध्यन के आलावा अंगुलियो और अँगुठे के विभिन्न पोरो में पाये जाने वाले निशानों का भी विशेष महत्व होता है।आज हम बात कर रहे है अँगुठे में पाये जाने वाले विभिन्न प्रकार के निशानों के महत्व के बारे में।
दोस्तों जैसा की मैंने छाया चित्र में समझाने की कोशिश की है 1 में अँगुठे के ऊपरी पोर में अगर कोण का निशान है तो ये समझ जातक में इच्छा सक्ति का आभाव है। 2 अगर दो खड़ी रेखाएं हो तो समझे इच्छा सक्ति भरपूर है।3 अँगुठे के ऊपरी पोर में 3 खड़ी रेखाओ का मतलब है खानदानी विरासत मिले ऐसे लोगो में इच्छा सक्ति भरपूर होती है। 4 जैसा की चार नंबर में आप देख रहे है अँगुठे के अंतिम पोर में आड़ी रेखा दिखाई दे तो समझे सफलता में बाधाये आएँगी।ता इच्छा सक्ति की कमी नजर आएगी।5 इच्छा सख्ती भरपूर।6 अगर निम्न मंगल से कोई रेखा चल कर अँगुठे के प्रथम पर्व तक पहुँच जाती है तो ऐसे जातक की ग्रहस्त जीवन दुखी होगा।अगर हाथ में दूसरे दोष नजर आजाये तो जातक अपने जीवन साथी की हत्या भी कर सकता है।
7 अगर जीवन रेखा से कोई चल कर अँगुठे के अंतिम पोर तक पहुच जाती है तो भी ग्रहस्त जीवन में दुःख होगा ।8 अगर दूसरे पोर में सिर्फ एक आड़ी रेखा दिखाई  दे तो समझे जातक में बुधि का आभाव है।वो तार्किक नही है।
9 फ्रॉग या दो मुही रेखा होना जातक में जिझक दिखाता है।
10 ऐसे इंसान लोकप्रिय होते है।ये धनवान भी होते है।
धन्यवाद।
💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐
दोस्तों अगर हाथ देखना सिखना चाहते है? तो मै ऑनलाइन हस्त रेखा सिखाता हु।आप मुझसे 8107958677 पर संपर्क कर सकते है। Palmist Rataan Nkhil
💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐
अगर आप अपने हाथो का परिक्षण करवाना चाहते है? तो आप मुझे whatsup या mail से फोटु भेज कर घर बैठे परीक्षण करवा सकते।
whatsup no 8107958677
mail id :- astroratan09@gmail.com
website:- www.palmistrataan.com
माँ पंचांगुली ज्योतिष्
नियर बस स्टैंड, श्याम विला ,बबेरवाल भवन ,जयपुर to सिंघाना रोड । पपुरना ,खेतड़ी, झुंझुनू राजस्थान।
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

No comments:

Post a Comment