Friday, 28 December 2018

अगर आपके हाथ में है ये निशान तो नौकरी छोड़ो और व्यापार करो

दोस्तों नमस्कार जय गुरु देव ! नमो निखिलं !
दोस्तों जीवन यापन के लिए हर इंसान निश्चित आय चाहता है ,इस लिए हर इंसान नौकरी के पीछे ही भागता है !लेकिन हर इंसान का भाग्य अलग अलग होता है ,इस लिए अपने करियर की सुरुवात करने से पहले किसी योग्य ज्योतिषी से अपनी कुंडली या हाथ का विश्लेषण अवश्य ही करवा लेना चाहिए !
दोस्तों अगर बात की जाये palmistry की तो अगर आपके हाथ का आकर बड़ा या सामान्य श्रेणी का हो !,अगर बात प्रकार की करे   तो हाथ प्रारम्भिक ,समकोण,श्रेणी का हो ! साथ में हाथ का नेचर मुलायम हो !रंग गुलाबी हो !अंगुली और अंगूठा समकोण हो !अंगुलिया सीधी और मुलायम हो, नाख़ून समकोण किस्म के हो !अंगूठा न्यूनकोण किस्म का हो ! इसके अलावा गुरु शनि सूर्य बुध और शुक्र गृह उन्नत हो !मस्तिष्क रेखा सीधी हो !हाथ में बुध रेखा भी श्रेष्ठ हो ,भाग्य रेखा उत्तम हो , साथ में हाथ में सूर्य रेखा भी हो !कनिष्ठका नुकीली और लम्भी हो ,साथ में कनिष्ठका का तीसरा पर्व बड़ा हो !अगर ऐसे निशान आपके हाथ में दीखते है तो आपको बिना सोचे समझे व्यापार करना चाहिए आप नौकरी के लिए नहीं बने है ! इसके अलावा अगर भाग्य रेखा की कोई शाखा अगर बुध की तरफ जाती हुयी नजर आजाये तो आप विश्व प्रसिद्ध व्यापारी हो सकते है !अगर आपकी मध्यमा अंगुली के तीसरे पर्व पर दो खड़ी रेखाएं नजर आती है तो ये आपको गैस पेट्रोल का व्यापारी बनाती है ! अगर रवि और शुक्र उन्नत है और साथ में सूर्य रेखा भी है तो ये आपको जोहरी बनाती है !अगर शुक्र और मंगल उन्नत है साथ में झुककर पर मगल का चिन्ह नजर आजाये तो ऐसे जातक बिल्डर होते है !
धन्यवाद
palmist Rataan 8107958677
दोस्तों बहुत जल्दी मैं हस्त रेखा विज्ञानं सिखाने की क्लास सुरु कर रहा हु !हमारे दोस्तों अगर हाथ देखना सिखना चाहते है? तो मै हस्त रेखा सिखाता हु।आप मुझसे 8107958677 पर संपर्क कर सकते है।हमरे यहां हस्त रेखा विज्ञानं का कोर्स 1वर्ष का है जिसकी फीस सिर्फ 11500/- है ! इसमें ६ माह बेसिक हस्त रेखा विज्ञानं का ज्ञान दिया जायेगा !और 6 माह एडवांस्ड हस्त रेखा विज्ञानं का कोर्स करवाया जायेगा !सभी क्लास नारायण दिल्ली में होंगी !क्लास प्रतेक रविवार को होगी !क्लास का समय 2 घंटे का होगा !

कोर्स के बाद सभी लोगो को माँ पंचांगुली साधना भी सम्पन करवाई जाएगी !

web site:- www.palmistrataan.com

whatsapp :-8107958677

Palmist Rataan Nkhil
कोर्स के बाद सभी लोगो को माँ पंचांगुली साधना भी सम्पन करवाई जाएगी !

No comments:

Post a Comment