Tuesday, 15 January 2019

अगर आपके हाथ में है ऐसी भाग्य रेखा तो आप को मिलेगा उच्च पद


दोस्तों नमस्कार जय गुरु देव ! नमो निखिलं !दोस्तों आज हम बात करेंगे भाग्य रेखा की !दोस्तों वैसे तो इंसान के भाग्य के बारे में खा गया है !
जिस मनुष्य को थकने पर सवारी मिल जाये ,भूख लगने पर भोजन मिल जाये और प्यास लगने पर पानी मिल जाये !किसी प्रकार का भय उतपन होने पर रक्षक मिल जाये ,और समस्या उत्पन होने पर समाधान मिल जाये तो इंसान भाग्य साली होतa hai
लेकिन आज के समय में इंसान की जरूरते बहुत ज्यादा भड़ गयी है !इस लिए भाग्य साली इंसान की परिभासा कुछ और हो गयी है !जिस इंसान के पास सब कुछ आवशयकता से अधिक है तो उसे ही भाग्य साली माना गया है !ऐसे इंसान के बारे में जानने के लिए इंसान के हाथ में भाग्य रेखा का अध्यन करना चाहिए!
अगर भाग्यरेखा जीवन रेखा ,मणिबंद ,या चंद्र पर्वत से सुरु हो कर निर्दोष रूप से भाग्य रेखा तक पहुँचती है तो ऐसे इंसान उत्तम भाग्य के मालिक होते है !अचे भाग्य का मालिक जिस घर में पैदा होता है उस घर का भाग्य बदल जाता है या ये खु उस घर में रहने वाले सभी लोगो का भाग्य अच्छा हो जाता है !
पतले और सूखे हाथ में भाग्य रेखा इतना ज्यादा प्रभाव नहीं दिखाती जितना मोटे और मांसल हाथ की भाग्य रेखा दिखाती है !अगर भाग्य रेखा से कई शाखा निकल रही हो तो ये एक उत्तम संकेत माना जा सकता है !जिस आयु में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकल कर जिस छेत्र में जाती हुयी दिखाई दे उस आयु में इंसान के जीवन में विशेष उपलब्धि प्राप्त होगी !अगर ये शाखा गुरु पर्वत की तरफ जाती हुयी दिखाई दे तो इंसान को उस आयु में उच्च पद की प्राप्ति होगी !ऐसे इंसान की हर इच्छा पूरी हो जाती है !ऐसे इंसान गरीबी में पैदा हो कर करोड़ो अरबो के मालिक होते है !अगर ये शाखा बुध पर्वत पर जाये तो इंसान को व्यापार में उन्नति होती है !ऐसे इंसान अचे सलाहकार ज्योतिषी अच्छे वकील होते है !इसके आलावा ऐसे लोग अच्छे इंजीनयर भी हो सकते है !अगर शनि पर्वत के निचे जा कर भाग्य रेखा दिवसाखि हो जाये तो ऐसे इंसान जवानी में कितनी भी मुसीबतो का सामना करे लेकिन भूड़ापा बड़े आंनद से गुजरता है !ऐसे लोगो को कोई भी घटना घटित होने से पूर्व आभाष हो जाता है !अगर भाग्य रेखा शनि पर्वत के निचे त्रिसूल बनाये तो ऐसे लोगो को सिव की उपाशना करनी चाहिए ! अगर भाग्य रेखा की सुरुवात हथेली के मध्य से होती है तो ऐसे में इंसान ३५ वर्ष की आयु तक काफी संघर्ष का सामना करता है ,उसके बाद ही उसका भाग्य उदय होता है !

Nivea Nourishing Lotion Body Milk with Deep Moisture Serum and 2x Almond Oil for Very Dry Skin, 400ml

No comments:

Post a Comment

चमसाकार हाथ के आकार वाले इंसान होते है शोध कर्ता !

नमस्कार दोस्तों जय गुरु देव जय माँ पंचांगुली देवी ! दोस्तों किसी भी इंसान बारे में जानने के लिए सम्पूर्ण हाथ के अध्यन से पहले अगर हम सिर्फ...